Sara Ali Khan, arrives in Goa, shoot for 'Coolie No 1',

सारा अली खान फिल्म ‘कुली नं 1’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची

मुंबई। वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म ‘कुली नं 1’ के अगले शेड्यूल के लिए गोवा गए हैं। गुवाहाटी में फिल्मफेयर अवार्ड 2020 में भाग लेने के बाद वरुण धवन और दिल्ली में रैंप वॉक के बाद सारा अली खान गोवा के लिए रवाना हो गए। दोनों आगामी फिल्म ‘कुली नं 1’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग बैंकॉक और मुंबई में की है, जबकि गोवा भी उनके शेड्यूल में से एक था। अब एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के साथ अंतिम शेड्यूल होने जा रहा है और फिर फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

पिछले साल सारा अली खान और वरुण धवन ने ‘कुली नं 1’ रीमेक की घोषणा की थी। बैंकॉक में शूटिंग के बाद फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। तभी से निर्देशक डेविड धवन की कॉमिक फिल्म को शूट किया जा रहा है और सारा और वरुण सेट से अक्सर प्रशंसकों के बीच फोटो और वीडियो पर साझा करते हैं। सारा और वरुण गोवा में एक-दूसरे से रोमांस करते नजर आएंगे, जो अगले छह दिनों में शूट किया जाना है। फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सारा का किरदार गोवा से है, इसलिए कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को भी फिल्माएंगे। गाना तनिष्क बागची द्वारा रचित एक मूल ट्रैक होगा। फिल्म में ऑरिजनल चार्टबस्टर ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को रीक्रिएट किया है। रोमांस और कॉमेडी भरपूर फिल्म ‘कुली नं 1’ में सारा अली खान और वरुण धवन के अलावा जावेद जाफरी, परेश रावल, शिखा तलसानिया, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और रजत रवैल भी हैं।

परेश रावल सारा अली खान के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म ‘कुली नं 1’ अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म वाशु भगनानी द्वारा निर्मित और डेविड धवन द्वारा निर्देशित है। ‘कुली नं 1’ गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर की रीमेक है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। हाल में सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ रिलीज हुई है। सारा अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *