Shahid Kapoor’s wife Meera Rajput revealed all her secrets, told her crush to this South African cricketer, wrote – I Love Him| entertainment News in Hindi | शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने खोल दिये अपने सारे राज़, इस साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर को बताया अपना क्रश, लिखा

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक सवाल-जवाब के सेशन में अपने क्रश को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक सवाल-जवाब का सेशन किया था। इस दौरान मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे गए जिनके उन्होंने जवाब भी दिए। मीरा राजपूत ने अपने क्रश से लेकर अपने माथे पर चोट के निशान तक के बारे में सारे राज अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किए।

मीरा राजपूत से जब उनके क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साउथ अफ्रीकी और आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलने वाले क्रिकेटर एबी डी विलियर्स का नाम लिया। मीरा राजपूत ने कहा कि आई लव हिम।

मीरा राजपूत के माथे पर एक छोटा सा निशान है। जब इस बारे में मीरा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं तीन साल की थी, सभी बच्चों की तरह बेड पर कूद रही थी। गिर गई और बेड का कोना लग गया और यह निशान बन गया। यह नहीं, जब उनसे फैमिली में उनके फेवरिट इंसान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों का जिक्र करते हुए पापा को अपना फेवरिट बताया।

गौरतलब है कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी 2015 में हुई थी। 26 वर्षीय मीरा राजपूत दिल्ली की रहने वाली हैं। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं, बेटी मीशा कपूर और बेटा जैन कपूर। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के बीच 13 साल का अंतर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *