Against corona, Shahrukh Khan,

कोरोना : शाहरूख खान ने महाराष्ट्र सरकार के लिए किया ये बड़ा काम

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (Shahrukh khan)ने महाराष्ट्र सरकार को (Government of Maharashtra) 25 हजार पीपीई किट (25 thousand PPE kits) मुहैया करायी है. देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस के चलते कोहराम मचा है।ऐसे में लोग लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

शाहरुख खान एक बार फिर से मदद के लिए सामने आये हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25 हज़ार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (पीपीई) किट दान किए हैं।महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसके लिए शाहरुख खान का आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि सर, “आपका धन्यवाद सभी किट्स को सोर्स तक पहुंचाने में। हम सभी इस जंग में साथ हैं। खुशी है कि मैं लोगों के काम आ सका हूं। उम्मीद करता हूं कि आपका परिवार और टीम सेफ रहे और हेल्दी रहे।

”गौरतलब है कि शाहरूख कोरोना वायरस की जंग में लगातार सरकार को मदद कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटीन के लिए दिए जाने का फैसला किया था। इसके अलाव शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *