Shocking News: Mohan Delkar sued as an independent MP from Dadar-Nagar Haveli, corpse was recovered from Mumbai hotel, suicide note written in Gujarati language was also found| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। दादर और नागर हवेली से निर्दलीय सांसद मोहन डेलकर ने आज सोमवार को आत्महत्या कर ली है। मुंबई के होटल सी-ग्रीन मरीन से उनकी लाश बरामद की गई है। एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है जो गुजराती भाषा में लिखा हुआ है। सांसद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

58 वर्षीय मोहन डेलकर 1989 में दादर और नागर लोकसभा क्षेत्र से जीतकर पहली बार लोकसभा पहुंचे थे। अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत उन्होंने ट्रेड यूनियन नेता के तौर पर थी। वे कांग्रेस और बीजेपी के टिकट पर सांसद का चुनाव लड़ चुके थे। बाद में उन्होंने भारतीय नवशक्ति पार्टी (बीएनपी) का गठन किया था।

मोहन डेलकर तीन बार लोकसभा का चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे। साल 2019 में वे कांग्रेस से अलग हो गए और निर्दलीय उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में उतरे और जीत दर्ज की। पूर्व सांसद और मोहन डेलकर के दोस्त भरत सिंह सोलंकी ने इस घटना पर दुख जताया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *