Singer Mary Milben ने 'ओम जय जगदीश हरे’ गाकर लोगों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

वाशिगटन। लोकप्रिय अमेरिकी गायिका मैरी मिल्बेन ने दुनियाभर में लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए बुधवार को गीत 'ओम जय जगदीश हरे अपनी आवाज में जारी किया। मिल्बेन ने कहा, '' 'ओम जय जगदीश हरे गीत को दुनियाभर में भारतीय दिवाली पर अपने घर में गाते हैं, यह पूजा और उत्सव का गीत है। यह लगातार मुझे प्रभावित करता हैं और भारतीय संस्कृति के प्रति मेरी रुचि बढ़ाता है।

कनाडाई स्क्रीन अवार्ड और ग्रैमी नामांकित संगीतकार डेरिल बेनेट ने इसका संगीत दिया है। मैरी ने 'सोनी पिक्चर्स के निर्माता टिम डेविस, पुरस्कार विजेता इंजीनियर / मिक्सर जॉर्ज विवो, कार्यकारी निदेशक जॉन स्काउसे और एरिज़ोना स्थित प्रोडक्शन कम्पनी 'एंबिएंट स्काईज़ के ब्रेंट मैसी और 'ब्राइडलबीडेना के मालिक डेना माली के साथ मिलकर इसे जारी किया। गायिका ने यूट्यूब पर इसका एक वीडियो जारी किया, जिमसें वह भारतीय पोशाक में नजर आ रही हैं।

गायिका ने कहा, '' भारत, भारत के लोग, भारतीय-अमेरिकी समुदाय मेरे लिए बेहद खास है। इस तरह दिवाली 2०2० का जश्न मनाना किसी वरदान की तरह है। मैरी ने इससे पहले 15 अगस्त 2०2० को भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवास पर राष्ट्रगान गाकर भी भारत के प्रति अपना प्रेम जाहिर किया था।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *