Social Media: Lockdown’s ‘Messiah’ sonu sood gets a tweet on Mahashivaratri, trolls show Hindu-Muslim ‘color’| entertainment News in Hindi

एंटरटेनमेंट डेस्क। लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों के मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद आज गुरुवार को महाशिवरात्रि पर एक ट्वीट करके चौतरफा आलोचनाओं से घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट के बाद कई ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लोगों की मदद भी की तो उसने वीडियो शेयर किया। सोनू सूद ने मदद करने वाले व्यक्ति को रिट्वीट भी किया और लिखा बस इतनी सी बात थी। हर हर महादेव।

 

शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं।

ओम नमः शिवाय ।
— sonu sood (@SonuSood) March 11, 2021

इसके पीछे कारण हैं उनका हालिया ट्वीट जो कि उन्होने महाशिवरात्रि के पर्व पर किया है। अभिनेता सोनू सूद ने भी महाशिवरात्रि की बधाई देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया जो कि लोगों को हजम नहीं हुआ है। हालांकि सोनू सूद ने पॉजिटिव पॉइंट लिखा लेकिन लोग इस ट्वीट को हिंदू-मुस्लिम बनाकर ट्रोल कर रहे हैं। सोनू सूद ने इस शिवरात्रि लोगों की मदद के लिए कहा था। उन्होने लिखा था कि.. शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय।

 

बस इतनी सी बात थी

हर हर महादेव।???? https://t.co/907PGcCKln
— sonu sood (@SonuSood) March 11, 2021

इसके बाद से ही उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ईद और क्रिसमस के स्क्रीन शॉट साझा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन त्योहारों में तो ऐसा कुछ नहीं कहा गया था। एक यूजर ने  लिखा है कि हिंदू त्योहारों में ज्ञान और ईद, क्रिसमस पर सीधी सी शुभकामनाएं। ये भेदभाव है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मेरा त्योहार है मेरी पसंद है। आप कौन होते हैं सोनू सूद। शर्म आनी चाहिए आपको।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *