SSR Case: Sushant Singh Rajput and his brother Shouvik used to get intoxicated by ordering drugs from their own money, Riya Chakraborty, disclosed in NCB’s charge sheet| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो यानी एनसीबी ने चार्जशीट दायर की है। चार्जशीट में चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती समेत 32 लोगों के खिलाफ मादक पदार्थों की अवैध तस्करी और उसे खरीदने के आरोप में चार्जशी दायर की है। इन सभी पर एनडीपीएस एक्टर के सेक्शन 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में कम से कम 10 साल और अधिकतम 20 साल की जेल होती हैं।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है। जांच एजेंसी का कहना है कि रिया ने नवंबर 2019 से अपने घर पर ड्रग्स की डिलीवरी करने पर सहमति जताई थी और अपने घर में ही सुशांत के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करने की व्यवस्था बनाई। सिर्फ इतना ही नहीं, एनसीबी ने ये भी दावा किया कि उन्होंने ड्रग्स को अपने पैसों से ही मंगवाया।

एनसीबी का कहना है कि रिया ने अपने भाई शौविक के लिए भी कथित तौर पर अपने पैसों से ड्रग्स मंगवाया। इसलिए, एजेंसी का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने अंतर्राज्यीय ड्रग्स की खरीद, बिक्री और ट्रांसपोर्ट, मालिकाना हक और आयात और निर्यात दोनों की साजिश रची थी। वह गांजा, बड और मारिजुआना की भी खरीददारी करती थीं।

इसके अलावा, चार्जशीट में कहा गया है कि ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के लिए रिया के साथ उनका भाई शौविक, सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, रसोइया दिपेश सावंत और ऋषिकेश नाम का एक शख्स समेत कई लोग शामिल रहे। ये सभी लोग सुशांत को भी ड्रग्स लाकर देते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *