Sushant Singh Rajput case: Family lawyer alleges somebody in Mumbai Police is helping Rhea Chakraborty| entertainment News in Hindi

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दायर एक एफआईआर के बाद, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इस केस को पटना से मुंबई पुलिस में ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस में कोई व्यक्ति रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है।

विकास सिंह ने पीटीआई से कहा, ” अगर वह (रिया) सुप्रीम कोर्ट में चली गई है, तो उसे सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका दायर करनी चाहिए थी। एफआईआर पटना में दर्ज की गई है, अब वह सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मुंबई में जांच को स्थानांतरित करने की मांग की है। इस से ज्यादा और क्या प्रूफ चाहिए?

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए, उनके वकील ने मामले में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि सुशांत के परिवार ने अभिनेता के दुखद निधन से चार महीने पहले फरवरी में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में, परिवार ने आरोप लगाया था कि सुशांत एक बुरी संगत में है और उन्हें डर है कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है। परिवार ने मुंबई पुलिस से अभिनेता पर नजर रखने का आग्रह किया था।

वकील ने यह भी कहा कि सुशांत के परिवार ने मुंबई में भी रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें वहां बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने के लिए मजबूर किया, रिया का नहीं। 

बिहार पुलिस की टीम अब मुंबई पुलिस द्वारा एकत्र किए गए सभी सबूतों पर फिर से गौर कर रही है। बिहार पुलिस सुशांत के  घर भी जाएगी और मामले में अंकिता लोखंडे से पूछताछ करेगी।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *