Tamilnadu Assembly Election: Kamal Haasan sets agenda for women and youth, 50 lakh youths get government jobs when Tamil Nadu comes to power, sanitary napkins to needy women| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में आगामी अप्रेल में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में अभिनेता कमल हासन पहली बार इन चुनावों शिरकत करने जा रहे हैं। उनकी पार्टी मक्कल निधि मयम ने आज बुधवार को जहां पार्टी के नए उपाध्यक्ष का चुनाव किया है वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल हासन ने आज पार्टी का महिलाओं और युवाओं को लेकर एजेंडा सैट किया है। उन्होंने अपने एजेंडे में युवाओं को 50 लाख नौकरियां देने का वादा किया है।

 

कमल हासन ने आज बुधवार को अपनी पार्टी का एजेंडा सैट करते हुए कहा कि मक्कल निधि मयम के सत्ता में आने के बाद हम राज्य के 50 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। साथ ही हर सरकारी संस्थान व सरकारी भर्ती में महिलाओं के 50 फीसदी आरक्षण व प्रत्येक जिले में महिलाओं के लिए हॉस्टल की सुविधा देंगे।

साथ ही उन्होंने महिला विकास को ध्यान में रखते हुए कहा कि पार्टी सत्ता में आई तो गरीब व जरूरतमंद महिलाओं को मुफ्त में पीडीएस आउटलैट के जरिये सैनेटरी नेपकिन भी वितरित करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *