Tandav: ‘Tandava’ on ‘Tandava’ in Maharashtra, a film starring Saif Ali, accused of hurting Hindu sentiments| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो नेताओं ने सैफ अली खान अभिनीत तांडव वेब सीरीज के खिलाफ हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। इनमें से एक नेता राम कदम ने रविवार को मुंबई के घाटकोपर पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता कदम ने कहा कि इस वेब सीरीज में हिंदुओं की भावनाओं पर चोट की गई है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखूंगा। साथ ही, ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्म को सेंसरशिप के अधीन लाने का आग्रह करूंगा। यह पूछे जाने पर कि उन्हें इस वेब सीरीज के किस अंश पर एतराज है, कदम ने कहा कि एक अभिनेता ने भगवान शिव के त्रिशूल तथा डमरू का आपत्तिजनक तरीके इस्तेमाल किया है, जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। इसलिए अभिनेता, निर्देशक तथा वेब सीरीज के प्रस्तुतकर्ता के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जिशान अय्युब, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया और गौहर खान सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। तांडव के साथ अली अब्बास जफर ने अपनी डिजिटल पारी शुरू की है। इस सीरीज की स्टार कास्ट भी किसी मेगा बजट फिल्म से कम नहीं है। सैफ अली खान सीरीज में एक शातिर पॉलिटिशियन के रोल में दिख रहे हैं। वहीं, डिंपल कपाड़िया भी राजनेता के किरदार में अपना दमखम दिखा रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *