Terriorism: Pakistan, Jaish terrorists made sensational revelations in the context of terrorist attack on country’s national security adviser Ajit Doval| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर आतंकवादियों द्वारा हमला किया जा सकता है। जैश के आतंकी हिदायतुल्लाह ने पाकिस्तान की साजिश का एक सनसनीखेज खुलासा किया है। आतंकी ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान कैसे भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर हमले की फिराक में है।

इसके लिए पाकिस्तान ने डोभाल के दफ्तर की रेकी तक कराई थी। आतंकी हिदायतुल्लाह ने इस रेकी के कई अहम वीडियो पाकिस्तान में जैश के हैंडलर को भेजे हैं। हिदायतुल्लाह को कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ के दौरान ये खुलासा किया है।

अजीत डोभाल उरी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान के आतंकी संगठनों के निशाने पर हैं। लेकिन अभी ये बड़ा खुलासा हुआ है कि डोभाल को निशाना बनाने के मकसद से जैश के आतंकी हिदायतुल्लाह ने उनकी रेकी की थी। इस खुलासे के बाद अजीत डोभाल के घर और दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने 6 फरवरी को आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-मुस्तफा (एलईएम) के प्रमुख हिदायतुल्लाह को गिरफ्तार किया था। हिदायतुल्लाह जम्मू में किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *