The day before, voting and before this Corona positive turned out, will these BJP candidates ask for votes or will they be home quarantined ? Because there are also elections with Corona. Rajasthan byelection on 17 april| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है। हर रोज आ रहे मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। वहीं 17 अप्रैल को राजस्थान में विधानसभा की खाली हुई तीन सीटों के लिए उपचुनाव भी होगा। इसी बीच एक बड़ी खबर ये आई है कि इन तीन सीटों में से एक सीट भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री रतनलाल जाट कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

 

प्रदेश में आगामी उपचुनाव में सहाड़ा (भीलवाड़ा) से बीजेपी प्रत्याशी रतनलाल जाट जी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी मिली है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।
— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 14, 2021

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उन्हें अब अब 14-15 दिनों तक होम क्वारंटीन रहना होगा। दिक्कत ये है कि वे जनसंपर्क भी नहीं कर पाएंगे। वैसे तो आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा। लेकिन वे इस समय होम क्वारंटीन में होंगे।

सूत्रों से पता चला है कि इसी इलाके के बीजेपी सांसद सुभाषचंद बहेड़िया भी कोरोना पॉजिटिव आये हैं। बहेड़िया भीलवाड़ा से सांसद हैं। उपचुनाव वाले क्षेत्र के सांसद होने के नाते वे भी प्रचार में जुटे थे। जाट के संपर्क में आने वाली सभी लोगों को कोरोना टेस्ट के निर्देश दे दिये हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *