Udaipur: Four-liter ‘luxury items’ given to the groom in a wedding in Udaipur, amid the rising prices of petrol and diesel across the country, was such a reaction to the people present on stage?| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। कारण बड़ा अजीब है लेकिन इन दिनों उसके बहुत चर्चे हैं। दरअसल देशभर में बढ़ रही डीजल पेट्रोल की कीमतों के बीच इस शादी में एक दोस्त ने दुल्हे को चार लीटर पेट्रोल गिफ्ट में दिया है। साथ ही पेट्रोल के डिब्बे पर लिखा है…लग्जरी आइटम।

जैसे ही दुल्हे का दोस्त स्टेज पर ये तोहफा देने पहुंचा तो वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई। दूल्हे के दोस्त स्टेज पर चढ़े तो तोहफे के रूप में 4 लीटर पेट्रोल का डिब्बा लेकर आए। दोस्तों ने दूल्हा-दुल्हन को शादी में उपहार के तौर पर पेट्रोल गिफ्ट दिया। ये तोहफा तो था ही साथ ही ये केंद्र सरकार पर महंगाई के खिलाफ प्रहार भी था।

दूल्हे को दिए गए इस तोहफे में पेट्रोल के डिब्बे पर इसे भारत सरकार द्वारा भेजा गया उपहार बताया गया। दूल्हा-दुल्हन ने भी दोस्तों द्वारा लाए गए इस उपहार को हंसते हुए स्वीकार किया। इस डिब्बे पर लग्जरी आइटम लिखा हुआ था। मामला उदयपुर के सवीना स्थित बरकत कालोनी निवासी सलमान खान के साथ हुआ, 2 मार्च को सलमान खान का रिसेप्शन था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *