Udaipur: MP of Rajasthan’s BJP MLA accused of rape, MLA wife bid – This woman is forcibly hugging my husband …!| national News in Hindi | Udaipur : चार बेटियों के पिता गोगुंदा से BJP एमएलए पर MP की महिला ने लगाया रेप का आरोप, विधायक पत्नी बोली

इंटरनेट डेस्क। उदयपुर पुलिस ने आज शुक्रवार को गोगुंदा से बीजेपी के विधायक पर बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उदयपुर के गोगुंदा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक प्रताप लाल गामेती पर एक महिला ने ये आरोप लगाए हैं। महिला मध्य प्रदेश के नीमच जिले की रहने वाली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि विधायक की पत्नी ने इसे गलत मामला बताया है। उन्होंने कहा कि ये महिला जबरन मेरे पति के गले पड़ रही है। विधायक के परिवार में पत्नी, चार बेटियां और एक बेटा है।

35 वर्षीय पीड़िता ने 56 वर्षीय विधायक के खिलाफ शिकायत दी है कि शादी करने का प्रलोभन देकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। वहीं जब विधायक से इस मामले पर मीडिया ने बात की तो उन्होंने सिरे से इन आरोपों को नकार दिया और बोले कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है।

वहीं पीड़िता ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि कुछ साल पहले मैं नीमच में आयोजित एक सामाजिक समारोह में भील से मिली थी। जहां वह एक अतिथि के रूप में आए थे। इसके बाद हमने एक-दूसरे को जानना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे हम अच्छे दोस्त बन गए और विधायक ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया हालांकि मैंने मना कर दिया था। लेकिन उन्होंने अपने प्रयासों को जारी रखे। इसके बाद मैंने इस शर्त पर हां कही कि वह अपने परिवार के सदस्यों से इसकी अनुमति लेंगे।

8 नवंबर, 2020 को विधायक ने मुझे उदयपुर में यह कहते हुए बुलाया कि उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को मना लिया है। इसके बाद मैं उदयपुर के एक अपार्टमेंट में पहुंची और जहां उसने शादी करने के प्रलोभन देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस घटना के बाद उसने मेरे कॉल का जवाब देना बंद कर दिया और धीरे-धीरे मुझसे अलग होना शुरू कर दिया। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *