Unfair and Lovely में नजर आयेगी इलियाना-रणदीप की जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज की जोड़ी आने वाली फिल्म'अनफेयर एंड लवलीमें नजर आयेगी। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने मूवी टनल प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म'अनफेयर एंड लवलीकी घोषणा की है। यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जो भारत में गोरी त्वचा के प्रति लोगों के जुनून को दर्शाती है।

हरियाणा की पृष्ठभूमि पर सेट की गई यह फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की की कहानी है जिसे भारतीय समाज में रंगभेद के चलते प्रताड़ित किया जाता है। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज लवली के किरदार में नजर आएंगी।

'सांड की आंखऔर'मुबारकांजैसी फिल्मों के पटकथा लेखक बलविदर सिह जंजुआ इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट को बलविदर सिह जंजुआ, रूपिदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है, संगीत अमित त्रिवेदी का है और गीत इरशाद कामिल द्बारा लिखे जायेंगे।

इलियाना ने कहा, '''लवलीयह किरदार निभाना निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत अलग और एक अनूठा अनुभव होगा, और लोग इस किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे। इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद आया है, वह है इसका नरेशन जो बिल्कुल भी उपदेशात्मक नहीं है, बल्कि यह एक मज़ेदार कहानी है जो दर्शकों को हंसता और मुस्कुराता छोड़ जाएगी। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और बलविदर सिह जांजुआ की टीम ने सुनिश्चित किया है कि इस विषय को बहुत संवेदनशीलता के साथ पेश करेंगे, हालांकि इसे जितना संभव हो उतना हास्यपूर्ण रखेंगे।

रणदीप हुड्डा ने कहा, ''मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना इतना आसान नहीं है , हास्य शैली ने मुझे लंबे समय से अपनी ओर आकर्षित किया है। मैं बेहद खुश हूं कि इस हास्य फिल्म से मैं अपने हास्य शैली का प्रदर्शन करूंगा। फिल्म के पहले नरेशन के दौरान ही इसकी कहानी मुझे बेहद पसंद आ गई थी और अब मुझे इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और बलविदर सिह जंजुआ के साथ अपने पहले सहभागिता को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।

निर्देशक बलविदर सिह जंजुआ का मानना है कि,'' मैं अभिभूत हूं और सोनी फिल्म इंडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझपर भरोसा किया और मुझे इस फिल्म को निर्देशित करने का अवसर दिया। अनफेयर एंड लवली रोजमर्रा के जीवन के टिप्पणियों पर आधारित एक मूलभूत कहानी है, जो दुनिया को प्रफुल्लित करने वाली वास्तविकता को दर्शाती है। मुझे बेहद खुशी है कि में इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहा हूं।(एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *