UP: A plate chat made sticks in Baghpat, UP …! Watch videos of how people started licking each other, watching videos| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आज सोमवार को चाट बेचने वालों के बीच ऐसा युद्ध छिड़ा कि कई लोग घायल हो गए। वहीं बीच सड़क पर जमकर हंगामा और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले में बताया जा रहा है कि एक प्लेट चाट के लिए ही ये लड़ाई हुई थी। जिसमें एक ग्राहक एक दुकान पर चाट खरीदने गया तो दूसरे दुकानदार को अच्छा नहीं लगा और उसने मारपीट शुरू कर दी।

 

#WATCH Baghpat: Clash breaks out between two groups of ‘chaat’ shopkeepers over the issue of attracting customers to their respective shops, in Baraut. Police say, “Eight people arrested, action is being taken. There is no law & order situation there.”

(Note: Abusive language) pic.twitter.com/AYD6tEm0Ri
— ANI UP (@ANINewsUP) February 22, 2021

ये मामला सोशल मीडिया पर भी आज दिनभर छाया रहा है। मामला यूपी के बागपत जिले के बड़ौत इलाके का है। यहां बड़ौत की बाजार में दो चाट वालों की अगल-बगल दुकाने हैं। दोनों दुकानदार ग्राहकों की भीड़ को अपनी ओर खींचने के लिए सारे जतन करते हैं। सोमवार दोपहर को ऐसा ही हुआ, जब एक ग्राहक एक चाटवाले की तरफ बढ़ा तो ग्राहक देख दूसरे चाटवाले की आंखें चमक गई। उसने दूसरे दुकानदार पर तंज कसते हुए कहा कि ग्राहक को अपनी दुकान पर खींच लिया।

फिर क्या था, दोनों दुकानदारों में बहस शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक आ गई। फिर भरे बाजार में दोनों पक्षों से लाठियां चलने लगीं। कभी कोई मार खाता और फिर लाठी छीनकर दूसरे पर बरसाने लगता। तमाम तमाशबीन इस मारपीट का लुत्फ उठाने के साथ वीडियो बनाते देखे गए।

लेकिन मारपीट पर उतारू युवक एक-दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं थी। तभी मौके पर पहुंची बागपत पुलिस ने मामले को शांत करवाया और आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *