Upcoming Movie: Ayushmann Khurrana-Vaani Kapoor starrer film ‘Chandigarh Kare Aashiqui’ to be released on July 9, Vaani’s first film with Ayushmann| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। जैसे ही फिल्म का ऐलान हुआ फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा था कि कि चंडीगढ़ करे आशिकी मेरे लिए केवल एक शब्द यानि खुशी है। उन्होंने कहा कि मैं अभिषेक कपूर को धन्यवाद देती हूँ, कि उन्होंने मानवी के रूप में मुझमें भरोसा किया। एक कलाकार के रूप में हमने अनेक भूमिकाएं व तैयारी की हैं, लेकिन यह मैंने पूरे दिल से किया और काफी कड़ी मेहनत की।

आपको बतादें कि ये पहला मौका है जब वाणी कपूर आयुष्मान खुराना के संग काम कर रही हैं। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के चहेते स्टार्स में से एक हैं। वहीं वाणी कपूर इस फिल्म के अलावा बेल बॉटम फिल्म में भी नजर आने वाली है। वाणी कपूर ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी है। बात अगर आयुष्मान खुराना की करें तो वो कितने शानदार अभिनेता हैं ये तो सभी जानते ही है। इस समय वो इस फिल्म के अलावा डॉक्टर जी और गुगली गुगली को लेकर बिजी हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *