USA: The issue of the farmers of India reached the Grammy Award function, Indian-origin Canadian star YouTuber Lily Singh arrived with a mask in support of the farmer movement| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। देश में चल रहे किसान आंदोलन का असर विदेशों में लगातार दिखाई दे रहा है। अब तो ये प्रदर्शन ग्रैमी अवॉर्ड फंक्शन तक जा पहुंचा है। भारतीय मूल की कनाडाई यूट्यूबर लिली सिंह अमरीका के लॉस एंजेलिस में ग्रैमी अवॉर्ड्स 2021 के दौरान भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में मास्क पहनकर पहुंची। उन्होंने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वह ग्रैमी के रेड कार्पेट पर हैं और उन्होंने काले रंग का सूट पहना है। इसके साथ ही लिली ने मास्क पहना है जिसपर ‘I Stand With Farmers’ लिखा है। ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन 14 मार्च को लॉस ऐंजिलिस में किया गया था।

लिली सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं जानती हूं कि अवॉर्ड शो की तस्वीरों को सबसे ज्यादा कवरेज मिलता है। यह लो मीडिया। बता दें कि कनाडा में रहने वाली लिली सिंह यूट्यूब वीडियो से हर साल करीब 50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेती हैं।

फोब्स पत्रिका के यूट्यूब के बेताज बादशाह की सूची में लिली ने तीसरा स्थान पाया था। भारत में केंद्र सरकार के लाए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ बीते साल नवंबर महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। राजधानी दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसान विरोध स्वरूप धरने पर बैठे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *