Samachar Jagat

Uttar pradesh : यूपी के रायबरेली जिले में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप तो सोनिया गांधी ने सांसद निधि से दिये 1 करोड़ 17 लाख, बोलीं- लोगों को बचाना पहली प्राथमिकता

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना का संक्रमण अब जोर पकड़ रहा है। हर राज्य में कोरोना के आंकड़े दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। कोरोना की भयावहता उत्तर प्रदेश में भी लगातार देखी जा रही है। उत्तरप्रदेश के रायबरेली में कोरोना के प्रसार को देखते हुए यहां से सांसद और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली संसदीय क्षेत्र के लिए सांसद निधि से एक करोड़ 17 लाख, 77 हजार रुपये की आर्थिक मदद कोरोना से लड़ने में की है।


न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, कल शुक्रवार को रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने रायबरेली जिलाधिकारी को एक पत्र लिखकर अपने सांसद निधि में बची शेष सारी राशि को कोविड के खिलाफ लड़ने के लिए उपयोग में लेने की बात कही है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि उनके सांसद निधि से शेष पूरी राशि कोरोना के उपचार में उपयोग में ली जाए।

 

Congress interim president and MP from Rae Bareli (Uttar Pradesh), Sonia Gandhi writes to the District Magistrate, asking him to utilise her remaining MPLAD funds in the fight against #COVID19 pandemic. pic.twitter.com/CIoBE36V4f
— ANI (@ANI) April 24, 2021

उन्होंने कहा कि इस राशि का उपयोग कर जिलाधिकारी जिलेभर में कोविड के खिलाफ चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर खर्च करें ताकि जनता को अत्यंत कठिनाइयों का सामना न करना पड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *