Uttarakhand Chief Minister Tirath Singh Rawat came under target of women MPs | entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रिप्ड जींस के बयान को लेकर महिलाओं के निशाने पर आ गए हैं। तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने भी कटाक्ष किया है। उन्होंने तो ट्वीट कर यहां तक बोल दिया कि सीएम साहब, जब आपको देखा तो ऊपर नीचे आगे पीछे हमें सिर्फ बेशर्म बेहूदा आदमी दिखता है, राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं।

 

वहीं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने तीरथ सिंह रावत पर इस बयान को लेकर निशाना साधा है।  रावत के बयान पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे कपड़े बदलने से पहले अपनी मानसिका को क्यों नहीं बदला जाता है। 

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बेटी ने तो इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भी सवाल कर दिया कि क्या खुद सीएम सही माहौल उपलब्ध करा सकते हैं? नव्या ने तो यहां तक बोल लिया कि मैं अपनी रिप्ड जींस पहनूंगी। 

गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक कार्यक्रम में कहा था कि रिप्ड जींस हमारे समाज के टूटने का मार्ग प्रशस्त कर रही है।  उन्होंने कहा था कि हम अपने बच्चों को ‘कैंची से संस्कार’ दे रहे हैं। इस दौरान तीरथ सिंह रावत ने तो यहां तक बोल दिया था कि अपने घुटने दिखाने में लड़कियां भी कम नहीं है, क्या ये सही है?। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *