Vehicles involved in the convoy collided with each other during Dudu’s visit to Lok Sabha speaker, narrowly escaped Om Birla, fire brigade and ambulance| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा अध्यक्ष और राजस्थान के कोटा से सांसद ओम बिरला के दूदू दौरे के दौरान आज शुक्रवरा को उनके काफिले में शामिल वाहन आपस में टकरा गये। हालांकि गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया। वाहन टकराने के दौरान लोकसभा स्पीकर की गाड़ी आगे निकल चुकी थी। आपस में टकराने से काफिले में शामिल दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गये।

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला शुक्रवार सुबह जयपुर के दूदू इलाके में दौर पर थे। वहां से वापस लौटते समय उनके काफिले में शामिल वाहन आपस में भिड़ गए। ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण ये हादसा हुआ है। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला की गाड़ी हादसे से पहले ही आगे निकल चुकी थी।

वाहन टकराने की खबर सामने आते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में काफिले में शामिल कुछ अधिकारियों ने मामले को संभाला। आपस में टकराने के कारण दमकल और एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। इनमें से दमकल का शीशा भी टूट गया। हादसे में हालांकि किसी को भी चोट नहीं आई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *