Viral News: Bold photos of Mouni Roy are making headlines on NSE’s Twitter handle … what was the reason| entertainment News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) रविवार को सुर्खियों में रहा। वजह थी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अभिनेत्री मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीर डाले जाने के कारण। एनएसई ने रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ बोल्ड तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। हालांकि यह पोस्ट गलती से हुआ था, लेकिन सोशल मीडिया पर अब यह फोटोज वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

गलती का पता लगने के बाद एनएसई ने ट्वीट कर कहा, दोपहर 12:25बजे एनएसई के हैंडल पर गलती से एक गलत पोस्ट हो गया। यह एनएसई का अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि है और कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हमारे फॉलोवर्स से माफी मांगना चाहते हैं।

एनएसई द्वारा माफी मांगे जाने के बाद भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है और उनसे मजे लेने में लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, अच्छा तो ये मतलब होता है, स्टॉक ऑफ द डे का। एक अन्य यूजर ने लिखा, जब नोटिस पीरियड में काम कर रहे कर्मचारी को पर्याप्त मुआवजा नहीं मिलता है। वहीं और एक यूजर ने लिखा, मार्केट थोड़ा क्या उछाल मारा, एनएसई मस्तीबाजी के मूड में आ गया। ये सब क्या हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *