Viral Story: Due to the height of 2 feet, if a girl was not ready to make this girl her ‘groom’, then the lady reached the police station in up| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। यूपी के शामली जिले में एक बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक मात्र दो फीट के शख्स को शादी करने का मन है लेकिन उसे दुल्हन नहीं मिल रही है। बस इसी बात से परेशान ये व्यक्ति दुल्हन की तलाश में महिला थाने पहुंच गया और वहां महिला पुलिसकर्मियों से दुल्हन दिलाने की मांग करने लगा। साथ ही ये शख्स राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी दुल्हन दिलाने की मांग कर चुका है।

ऐसा अनोखा और अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले से आया है। अजीम मंसूरी की उम्र 26 साल है लेकिन फिर भी उनकी शादी नहीं हो पा रही है। वजह है उनकी हाइट। इसी चीज से परेशान होकर वह मंगलवार को शामली के महिला पुलिस स्‍टेशन पहुंचे जहां उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा कि परिवार के सदस्‍य उनकी शादी नहीं करा पा रहे हैं। उन्होंने पुलिस से अपने लिए एक दुल्हन ढूंढने के लिए कहा है।

पीटीआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, अजीम को वहां से भी कोई मदद नहीं मिली क्योंकि पुलिस स्‍टेशन की एसएचओ नीरज चौधरी ने कहा कि पुलिस लोगों की शादी नहीं करा सकती, वे केवल जोड़ों के बीच के विवाद को सुलझाने में मदद कर सकती है। उन्होंने कहा कि किसी शख्‍स के लिए दुल्‍हन तलाशना हमारा काम नहीं।

गौरतलब है कि अजीम का परिवार यूपी के कैराना में रहता है। उनके परिवार ने कहा कि वह खुद चाहते हैं कि अजीम की शादी हो जाए लेकिन लड़की मिलना मुश्किल हो रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *