Viral Story: IAS 2016 topper Tina Dabi once in headlines, Tina appeared ‘happy’ after divorce with Athar Aamir, pictures of Holi going viral on social media | national News in Hindi

लाइफस्टाइल डेस्क। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) 2016 बैच की टॉपर डीना डाबी एक बार चर्चाओं में है। प्रोफेशन और पर्सलन लाइफ से हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं टीना अपने होली सेलिब्रेशन को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। टीना ने अपने होली सेलिब्रेशन की फोटोज फेसबुक पर डाली तो उन्हें लाइक करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी। टीना की फोटोज को अब तक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

टीना डाबी फिलहाल राजस्थान सरकार में संयुक्त शासन सचिव, वित्त विभाग में कार्यरत हैं। इससे पहले वे भीलवाड़ा जिले में पोस्टेड थीं। यहां कोरोनाकाल में उनके द्वारा किए गए कार्यों को काफी सराहा गया। टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी एक दोस्त के साथ होली की ये फोटोज शेयर की है।

गौरतलब है कि टीना डाबी ने 2016 बैच के ही दूसरे टॉपर कश्मीर के अतहर आमिर के साथ 2018 में शादी की थी। इस दौरान टीना और अतहर जयपुर में पोस्टेड थे। दोनों को राजस्थान केडर ही मिला था। और पहली पोस्टिंग जयपुर में हुई थी। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के बीच सब कुछ अच्छा नहीं रहा।

शादी जितनी चर्चित रही उतना ही चर्चित रहा दोनों का तलाक। दोनों ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। तलाक के बाद उनके पति अतहर प्रतिनियुक्ति पर अपने गृह राज्य जम्मू-कश्मीर चले गए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *