Samachar Jagat

Virar Fire Incident : महाराष्ट्र के अस्पताल में आग से 13 कोरोना मरीजों की मौत पर बोले स्वास्थ्य मंत्री, विरार हादसा राज्य का आंतरिक मामला, ये राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है..! वीडियो देखें

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र में लगातार दूसरे दिन बड़ा हादसा हुआ। नासिक के बाद अब पालघर जिले के विरार में आज शुक्रवार को विजय वल्लभ कोविड अस्पताल में बड़ा हादसा हुआ। इस अस्पताल में आग लगने से 13 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। वहीं इन मौतों पर भी राजनीति हो रही है। एक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री ठाकरे ने जांच के आदेश दिए हैं वहीं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने अपने एक बयान में कहा गया है कि विरार के अस्पताल में आग लगने की घटना कोई राष्ट्रीय खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि ये राज्य का आंतरिक मामला है। मीडिया इसे नेशनल मुद्दा बना रहा है।

 

#WATCH Virar fire incident, not national news…says Maharashtra Health Minister Rajesh Tope

13 people have lost their lives in a fire incident at Vijay Vallabh COVID care hospital in Maharashtra’s Virar pic.twitter.com/hNZEHIbnLp
— ANI (@ANI) April 23, 2021

एएएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि विरार का घटनाक्रम राज्य का अंदरूनी मुद्दा है। इसे जबरन राष्ट्रीय स्तर पर घसीटा जा रहा है।


गौरतलब है कि आग लगने से पहले आईसीयू की वातानुकूलन इकाई में विस्फोट हुआ था। घटना के दौरान अस्पताल के आईसीयू में 17 मरीज थे। इनमें से चार मरीजों की जान बचा ली गई है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *