Vistara Airline के भारत में 6 साल पूरे, 1299 रुपये में मिल रहा हवाई सफर का मौका, सेल का आखिरी दिन आज

नई दिल्ली। यात्री विमानन कंपनी विस्तारा (Vistara Airline) ने भारत में अपने 6 साल पूरे कर लिए है। इस मौके पर एयरलाइन ने एक खास सेल का आयोजन किया। जिसके तहत वो सस्ते दाम टिकट बेच रही है। इसकी जानकारी एयरलाइन ने ट्वीट कर दी। लेकिन अहम बात ये है कि ये सेल 9 जनवरी की आधी रात तक है। अगर आप घरेलू हवाई सफर करना चाहते है तो ये आपके लिए अच्छा मौका है।

बता दें कि इस सेल में घरेलू उड़ान पर इस सेल की शुरुआत 1299 रुपये से हो रही है। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों के पास आज रात तक का समय है। एयरलाइन ने ट्वीट के जरिये बताया है कि भारत में उसके छह वर्ष पूरे हो गए हैं और इस अवसर पर वह सेल लेकर आई है। यात्री अब सीधे गूगल सर्च पर जाकर उड़ानों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

इस सेल के तहत यात्री इकोनॉमी क्लास के लिए देशभर में कुल 1299 रुपये में टिकट बुक करा सकते हैं। वहीं, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास के लिए देशभर में कुल 2099 रुपये में टिकट बुक करा सकते हैं। जबकि बिजनेस क्लास के लिए देशभर में कुल 5999 रुपये में टिकट बुक करा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इस ऑफर आ फायदा आप आज रात तक उठा सकते हैं। इसके बाद ये सेल खत्म हो जाएगी।

Vistara Airlines

इस ऑफर के बारें में बात करें तो यात्री इस ऑफर का लभ 25 फरवरी से 30 सितंबर के बीच देश में यात्रा करने के लिए टिकट बुक करा सकता हैं। ये ऑफर 8 जनवरी 2021 को 00:01 बजे से लेकर 9 जनवरी 2021 की रात 23:59 बजे तक वैध है। इसी बीच ग्राहक हवाई टिकट बुकिंग करा सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *