Vivian Richards and Nina Gupta’s daughter Masaba shared this special picture of her parents, wrote – Love your skin and your complexion, it will make you believe in moving forward| entertainment News in Hindi

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के पूर्व विस्फोटक और लीजेंड बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता के रिश्ते के बारे में कौन नहीं जानता। अपने बल्लेबाजी के चरम पर रिचर्ड्स और नीना गुप्ता के प्यार के किस्से बहुत मशहूर हुए हैं। नीना गुप्ता और रिचर्ड्स की एक बेटी भी है। पेशे से डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपने माता-पिता नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मां नीना गुप्ता की गोद में मसाबा दिख रही हैं और साथ में विवियन रिचर्ड्स (वेस्ट इंडीज़ के पूर्व क्रिकेटर) भी नजर आ रहे हैं।

अपनी बोल्डनेस और मुखरता के लिए पहचानी जाने वाली फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने इसके साथ ही अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे अपनी त्वचा से प्यार करें। आप जैसे भी हैं बेहतर हैं। साथ ही अपनी त्वचा और रंग के साथ विश्वस्त रहें। उन्होंने ये भी कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां से आई हैं।

मसाबा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं और इसके कैप्शन में लिखा है, ‘माय वर्ल्ड माय ब्लड।’ इंटरनेट पर यह तस्वीर इस वक्त काफी चर्चा में है। इस तस्वीर में मसाबा महज कुछ महीनों की दिख रही हैं। इस तस्वीर में मां नीना गुप्ता की गोद में लेटी दिख रही हैं मसाबा और उनके पिता विवियन रिचर्ड्स वहीं जमीन पर ऐक्ट्रेस के पास बैठे दिख रहे हैं। इस तस्वीर में रेड बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं नीना गुप्ता। विवियन टीशर्ट और शॉर्ट्स में काफी कैजुअल दिख रहे हैं। नीना और विवियन के पीछे दो लड़के बैठे दिख रहे हैं।

इस पोस्ट में अगली तस्वीर एक अन्य कपल की है, जो ब्लैक एंड वाइट है। हालांकि, मसाबा ने यह नहीं बताया है कि ये दोनों कौन हैं। मसाबा के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से उनके फ्रेंड्स जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं। फैन्स भी मसाबा की इस फैमिली पिक्स पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *