WB Assembly Election 2021: Mamata Banerjee’s Bengali statement with ‘Khela Hobe’ created ruckus, Vijayvargiya said- will play means capture polling booth, intimidate voters and tamper with EVM| national News in Hindi | WB Assembly Election 2021 : ममता बनर्जी के ‘खेला होबे’ वाले बंगाली बयान पर मचा बवाल, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में से सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण चुनाव पश्चिम बंगाल में होने जा रहे हैं। विस चुनाव के इतिहास में पहली बार केंद्र में मौजूद बीजेपी यहां सत्ताधारी पार्टी को बड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। ममता सरकार ने भी बीजेपी से निपटने के लिए कई तरह के हथकंडे आजमाना शुरू कर दिया है। टीएमसी द्वारा दिए गए बंगाली में बयान ‘खेला होबे’ अर्थात ‘खेल तो अब शुरू होगा’ के बाद बयानबाजी शुरू हो गई है। बंगाल में बीजेपी के चुनाव प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज गुरुवार को इसपर अपना बयान दिया है। 

 

हुबली में ममता बनर्जी ने कहा कि हम तो खेला करेंगे, खेला क्या होता है मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा, मतदाताओं को डराना, निष्पक्ष चुनाव न होना। ये सब खेला करने की कोशिश TMC करना चाहती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सारी जानकारियों से चुनाव आयोग को अवगत कराया: कैलाश विजयवर्गीय pic.twitter.com/ODaTV1hsaf
— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 4, 2021

एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा कि हुबली में ममता बनर्जी ने कहा कि हम तो खेला करेंगे, खेला क्या होता है मतलब पोलिंग बूथ पर कब्जा, मतदाताओं को डराना, निष्पक्ष चुनाव न होना। उन्होंने कहा कि ये सब खेला करने की कोशिश टीएमसी करना चाहती है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने सारी जानकारियों से चुनाव आयोग को अवगत करा दिया गया है।

गौरतलब है कि राज्य में आठ चरणों में मतदान होगा। 2 मई को मतगणना तय है। वहीं कल शुक्रवार को ममता बनर्जी की पार्टी सभी 294 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित करेंगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *