WB Assembly Election: Congress released list of 30 star campaigners, former PM Manmohan Singh, Sidhu and Azharuddin will campaign, CM Gehlot from Rajasthan and Pilot will campaign in Bengal| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से होने जा रहे विधानसभा चुनावों के मतदान के पहले चरण से पूर्व आज शुक्रवार को कांग्रेस ने राज्य में चुनाव प्रचार की भूमिका निभाने के लिए स्टार प्रचारकों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट को भी शामिल किया गया है। सचिन पायलट को कांग्रेस में शीर्ष नेतृत्वकर्ताओं में शामिल करने पर माना जा रहा है कि सचिन पायलट और पार्टी के बीच जो विवाद चल रहा था वो अब खत्म होने को है। वहीं उन्हें राज्य में भी बड़ी भूमिका मिल सकती है।

एएनआई की एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने आज 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है जो पश्चिम बंगाल में होने वाले विस चुनावों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे। इनमें यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अमरिंदर सिंह, नवजोत सिंह सिद्धु, मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित कई बड़े नेता शामिल हैं।

 

Congress releases list of 30 star campaigners for West Bengal. Party’s interim chief Sonia Gandhi, ex-PM Dr Manmohan Singh & party leaders Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi Vadra, Sachin Pilot, Navjot Singh Sidhu, Abhijit Mukherjee and Mohd Azharuddin included.#WestBengalElections pic.twitter.com/3BuMssL0aw
— ANI (@ANI) March 12, 2021

राज्य के सचिन पायलट को स्टार प्रचारकों की सूची में 13वें स्थान पर रखा है जबकि अशोक गहलोत को कांग्रेस ने शीर्ष प्रचारकों की लिस्ट में छठे नंबर पर रखा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *