West Bangal: A stampede in Mamata Banerjee’s ruling party TMC, today again two MLAs including a minister join BJP camp, two Bengali celebraty also joined BJP| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ही ममता बनर्जी की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी में भगदड़ मची हुई है। एक के बाद एक टीएमसी के मंत्री और विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। आज बुधवार को मंत्री बच्चू हंसदा समेत दो और विधायक बीजेपी में शामिल हो गए। बच्चू हंसदा के अलावा तेहट्टा से विधायक गौरीशंकर दत्ता ने भी अपना दल बदलकर भाजपा का दामन थाम लिया। ये दोनों टिकट काटे जाने से नाराज थे। उधर, बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री राजश्री राजबंशी और अभिनेता बोनी सेनगुप्ता ने भी बीजेपी की सदस्यता हासिल की है।

 

Kolkata: TMC MLA Gaurishankar Dutta joins BJP, ahead of #WestBengalElections2021 pic.twitter.com/LmSMWiR6Zw
— ANI (@ANI) March 10, 2021

इससे पहले सोमवार को भी टीएमसी के पांच विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे। टीएमसी विधायक सोनाली गुहा, दीपेंदु बिस्वास, रबींद्रनाथ भट्टाचार्य, जातू लाहिरी और सितल कुमार सरदार ने 8 मार्च को बीजेपी की सदस्यता ली। इनके अलावा टिकट देकर छीन लिए जाने से आहत सरला मुर्मू ने भी कुछ घंटों के भीतर ही भगवा दल में शामिल होकर टीएमसी को झटका दिया था।

 

Kolkata: Bengali actors Rajshree Rajbanshi and Bonny Sengupta join Bharatiya Janata Party pic.twitter.com/NgMGXkS7IA
— ANI (@ANI) March 10, 2021

ममता बनर्जी ने पार्टी के 291 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने दो दर्जन से अधिक मौजूदा विधायकों और कई मंत्रियों को भी टिकट नहीं दिया है। राज्य में 27 मार्च से मतदान के पहले चरण की शुुरुआत होगी। वहीं 2 मई को मतगणना प्रस्तावित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *