West Bangal: After two sons join BJP, this person among TMC founders shishir adhikari may also take BJP membership, will join Modi’s rally on March 24| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव दिन-ब-दिन राजनीतिक के नए रंग दिखा रहा है। अब माना जा रहा है कि भाजपा उम्मीदवार और टीएमसी में रहे दिग्गज नेता सुवेंदु अधिकारी के पिता और टीएमसी के संस्थापकों में शामिल शिशिर अधिकारी भी बेटे के रास्ते पर चल सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि सुवेंदु के पिता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। 

वे 24 मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे। 24 मार्च को पीएम मोदी पूर्वी मिदनापुर स्थित कांठी में रैली करेंगे. पूर्वी मिदनापुर अधिकारी परिवार का गृह जनपद है। अधिकारी ने कहा कि इससे पहले 21 मार्च को मैं अपने पिता को अमित शाह की रैली में भेजूंगा।

टीएमसी के वरिष्ठ नेता के दोनों बेटे सुवेंदु और सौमेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गए हैं। उनके एक और बेटे दिब्येंदु टीएमसी से सांसद हैं। गौरतलब है कि राज्य में मतदान के पहले चरण की शुरूआत 27 मार्च हो होगी। वहीं मतों की गिनती 2 मई को होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *