West Bnagal Assembly Election:

West Bangal Assembly Election : ”मैं खिलाड़ी तो नहीं हूं लेकिन खेलना कैसे है ये मुझे आता है, ‘2 गुंड़ों’ के हवाले हम बंगाल को नहीं छोड़ सकते”… दीदी ने पीएम मोदी और शाह पर कसा तंज

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल में आज गुरुवार विधानसभा चुनावों के छठे चरण में 43 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। वहीं राज्य की मुखिया और तृणमूल कांग्रेस की चीफ ममता बनर्जी ने आज सातवें चरण में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए राज्य के दक्षिण दिंजापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिंजापुर के मतदाताओं से कहा कि मैं खिलाड़ी तो नहीं हूं लेकिन हां, मैं जानती हूं कि खेलना कैसे हैं।

 

I am not a player, but I know how to play. I was the best player in the Lok Sabha earlier. We cannot surrender our Bengal to two goons of Delhi: West Bengal CM Mamata Banerjee addresses a public rally in Dakshin Dinajpur#WestBengalElections pic.twitter.com/Lo1Y81JFeh
— ANI (@ANI) April 22, 2021

छठे चरण की वोटिंग के बीच ममता दीदी आज दक्षिण दिंजापुर पहुंची। यहां मतदाताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं अच्छी खिलाड़ी नहीं हूं लेकिन हां मुझे खेलना बेहतर तरीके से आता है। उन्होंने यहां तक कहा कि वे लोकसभा चुनावों में बेस्ट प्लेयर रह चुकी हैं।


ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि हम अपने बंगाल को दिल्ली के दो गुंडों के हवाले नहीं कर सकते हैं। गौरतलब है कि राज्य में आज छह चरणों का मतदान संपन्न हो जाएगा। अब राज्य में दो और चरणों के चुनाव होंगे। इसके बाद 2 मई को मतगणना होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *