West Bangal: Former railway minister, who spoke of suffocation in TMC, finally accepted BJP membership, said – BJP family like| national News in Hindi | West Bangal : TMC में घुटन की बात कहने वाले पूर्व रेल मंत्री ने आखिरकार BJP की सदस्यता ग्रहण कर ही ली, बोले

इंटरनेट डेस्क। पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी ने आज शनिवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। टीएमसी में घुटन की बात करने वाले पूर्व मंत्री ने आखिर में भाजपा को अपनी नई राजनीतिक पारी शुरू कर दी है। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी जनता के परिवार जैसी है। यहां पार्टी की सेवा के लिए बल्कि जनता की सेवा के लिए काम होता है।

 

I’ll be active in election process, irrespective of whether I contest or not. Bengal has rejected TMC. They want progress, not corruption or violence. They’re ready for real change. Politics isn’t ‘khela’, it’s serious. She (CM) forgot her ideals while playing: Dinesh Trivedi pic.twitter.com/JiRMlo2xrW
— ANI (@ANI) March 6, 2021

यही नहीं टीएमसी पर बिना नाम लिए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वहां एक परिवार की सेवा होती है। मेरे लिए देश सर्वोपरि रहा है और वह हमेशा रहेगा। यदि देश सर्वोपरि न होता तो आज जिस तरह से बीजेपी आगे बढ़ रही है, वैसा नहीं हो पाता। दिनेश त्रिवेदी के पार्टी में शामिल होने पर जेपी नड्डा ने कहा कि अब सही व्यक्ति सही पार्टी में आए हैं।

दिनेश त्रिवेदी की जमकर तारीफ करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि उन्होंने सिद्धातों के लिए अपना राजनीतिक जीवन गुजारा है। उन्होंने सिद्धांतों के लिए हमेशा त्याग किए हैं। वहीं दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि मुझे वाकई में बीजेपी में शामिल होने का इंतजार था। त्रिवेदी ने कहा कि नड्डा जी जैसे आपने विचार की बात की तो मैं यह कहूंगा कि हम सार्वजनिक जीवन में इसीलिए हैं क्योंकि जनता और देश ही अहम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *