West Bangal: Mamta Banerjee said to Modi and Shah, ‘Gunda’, said – only a Bengali will rule Bengal, we do not need any Gujarati …!| national News in Hindi | West Bangal : ममता बनर्जी ने मोदी और शाह को कहा ‘गुंडा’, बोलीं

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ ताल ठोक दी है। वे नहीं चाहती हैं कि बीजेपी बंगाल में प्रवेश करे और इसके लिए दीदी पूरा जोर लगा रही है। विधानसभा चुनावों से पहले हर सीट पर जाकर बड़ी रैली कर रही है। आज बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के हुगली में टीएमसी की रैली को संबोधित किया। इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ जमकर विरोध किया।

 

Bengal will rule Bengal. Gujarat will not rule Bengal. Modi will not rule Bengal. ‘Gundas’ (miscreants) will not rule Bengal: West Bengal CM Mamata Banerjee in Hooghly pic.twitter.com/C6sChvQVuE
— ANI (@ANI) February 24, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाली ही बंगाल पर शासन करेगा। गुजरात बंगाल पर शासन नहीं करेगा। कोई गुजराती इस राज्य की बागड़ोर नहीं संभालेगा। उन्होंने यहां तक कहा कि कोई गुंडा बंगाल की सत्ता में प्रवेश नहीं करेगा। ममता बनर्जी ने ये बयान बीजेपी और मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को लेकर दिया है। शाह और मोदी दोनों गुजरात से हैं वहीं दोनों का गुजरात दंगों में भी नाम आया था। इसी को लेकर दीदी ने कहा कि कोई गुंडा बंगाल में आकर शासन नहीं कर पाएगा।

गौरतलब है कि इस वर्ष अप्रेल-मई में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों में टीएमसी और बीजेपी के बीच भिड़ंत होगी। टीएमसी के कई बड़े नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *