West Bangal: Mamta Didi defied Modi in Bengal, spoke at Purulia rally – Till the time the breath goes, I will not be afraid, nor will I stop, I will keep on fighting| national News in Hindi | West Bangal : ममता दीदी ने बंगाल में मोदी को ललकारा, पुरुलिया रैली में बोलीं

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पैर में मोच आने के बाद प्लास्टर चढ़ने के बावजूद राज्य में लगातार चुनाव प्रचार की बागड़ोर संभाले हुए हैं। आज मंगलवार को सीएम ममता बनर्जी ने राज्य के पुरुलिया में रैली की। इस दौरान व्हील चेयर से रैली करते हुए दीदी ने बीजेपी को ललकारा है। ममता ने कहा कि जब तक सांसें चल रही हैं मैं नहीं डरूंगी, मैं नहीं रूकूंगी। मैं लड़ती रहूंगी।

 

West Bengal CM Mamata Banerjee to address a public meeting in Purulia shortly. pic.twitter.com/XXcwkjKLbe
— ANI (@ANI) March 15, 2021

आज ही देश के गृहमंत्री अमित शाह भी रानीबंद में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां भी वे वर्चुअल ही शामिल हो सकते हैं। इससे पहले उन्होंने रविवार को खड़गपुर में रोड शो में हिस्सा लिया था और असम के मार्गरीटा में जनसभा को संबोधित किया था।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने सोमवार को असम में 3 चुनावी रैलियों को संबोधित किया है। नड्डा पार्टी उम्मीदवारों नबा कुमार डौली, पद्मा हजारिका और गणेश कुमार लिम्बु के प्रचार के लिए धाकुखाना, सौतिया और बारचाला विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *