West Bangal: Party MLA’s befitting reply to defectors of TMC, said – Do not indulge in salt with those who eat salt, we will meet these dishonest leaders after the election| national News in Hindi | West Bangal : TMC के दलबदलू नेताओं को पार्टी विधायक का करारा जवाब, बोले

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में होने जा रहे विस चुनावों में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने पूरा जोर लगा दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण बीजेपी का राज्य में बढ़ता जनाधार है। राज्य में दल-बदल के मामले भी लगातार आ रहे हैं। बढ़ी संख्या में टीएमसी के नेताओं ने मौका देखकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। वहीं टीएमसी के एक एमएलए का एक बयान भी राज्य में वायरल हो गया है। टीएमसी के विधायक हमीदुल रहमान ने कहा है कि हमारे पूर्वजों ने कहा है कि जिसका नमक खाते हैं उसके साथ नमकहरामी नहीं करते हैं।

 

Our ancestors have said – ‘jiska namak khate hain, uska namakharami nahi karte hain… After polls, we will have to meet those who would cheat us. Khela Hobe (the game will be played) with dishonest people. We all want to see Didi as our CM: TMC MLA Hamidul Rahman (02.03) pic.twitter.com/pfXIdUu3Gd
— ANI (@ANI) March 4, 2021

एएनआई की एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने कहा कि राज्य में दलबदल करने वाले नेताओं से हम चुनावों के बाद मिलेंगे। ऐसे नेताओं ने हमारे साथ, टीएमसी के साथ धोखा किया है। चुनाव के परिणाम अब उन्हें आगे का रास्ता दिखाएंगे।

उन्होंने बंगाली भाषा में कहा कि खेला होबे…मतलब अब खेल होगा। बेईमान लोगों के साथ खेल होगा। उन्होंने कहा कि राज्य के सीएम के रूप में हम सिर्फ और सिर्फ दीदी को ही देखना चाहते हैं। ममता बनर्जी ही राज्य की फिर से मुख्यमंत्री बनेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *