West Bangal: Poster war broke out in Bengal with the announcement of assembly elections, aunt and daughter fight between TMC and BJP| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। मतदान की तिथि घोषित होने के बाद से राज्य में दोनों ही बड़ी पार्टियों टीएमसी और बीजेपी के बीच पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है। कहा जा रहा है कि राज्य में अब लड़ाई बुआ और बेटी के बीच आई गई है। पश्चिम बंगाल बीजेपी ने ट्विटर पर महिला नेताओं के पोस्टर जारी कर कहा है कि बंगाल को बुआ नहीं बेटी चाहिए। वहीं टीएमसी ने भी जवाब में कहा कि बंगाल को अपनी बेटी पसंद है।

 

বাংলা তার মেয়েকেই চায়, পিসিকে নয়! pic.twitter.com/rDFYzgLZTK
— BJP Bengal (@BJP4Bengal) February 27, 2021

बीजेपी ने पोस्टर में बंगाल की नौ पार्टी महिला नेताओं के चेहरे लगाए हैं। जिनमें रूपा गांगुली, देबोश्री चौधरी, लॉकेट चटर्जी, भारती घोष, अग्निमित्र पॉल शामिल हैं। बीजेपी के पोस्टर में बंगाली में लिखा है कि बंगाल अपनी खुद की बेटी चाहता है, पिशी नहीं। ‘पिशी’ बंगाली शब्द है जिसका इस्तेमाल पितृपक्ष के लिए किया जाता है।

वहीं टीएमसी ने ममता बनर्जी को ‘बंगाल की बेटी’ के रूप में दर्शाया है। हाल ही में टीएमसी ने ममता को ‘बंगाल की बेटी’ के रूप में दिखाते हुए अपना मुख्य अभियान ‘बंगला निजेर मेयेके चैये’ की शुरुआत की थी। टीएमसी ने ममता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि उनका जीवन न्याय के लिए संघर्षरत रहा है। उनकी मानवता ने बंगाल के हर व्यक्ति के दिल को छू लिया है। उनकी सादगी और दोस्ती ने उन्हें घर की बेटी बना दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *