West Bangal: Shivraj Singh’s entry in Bengal elections, defined Mamata ‘DIDI’ as such, told Dictator, insensitive and Incompetent CM| national News in Hindi

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल के चुनावों में आज शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एंट्री की है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने आज राज्य के मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी मुखिया ममता बनर्जी को डिटेक्टर बता दिया। उन्होंने कहा कि 1906 में ब्रिटेन ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया था। वहीं अब ममता दीदी सोनार बांग्ला को हिंदू-मुस्लिम में बांट रही है।

 

To me, ‘D’ of Didi means Dictator, which she is. ‘I’ is being Insensitive towards people, ‘D’ means Deed of spreading fear & ‘I’ means an Incompetent CM. In 1906, the British divided West Bengal&now you’ve divided Sonar Bangla into Hindus & Muslims: Madhya Pradesh CM in Midnapore pic.twitter.com/YxNNJOmzcu
— ANI (@ANI) March 19, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, शिवराज सिंह ने ममता दीदी के नाम को नये तरीके से परिभाषित करते हुए कहा कि मेरे लिए दीदी (DIDI) के पहले अक्षर D का अर्थ डिक्टेटर( Dictator) है, जो वह हैं। I का अर्थ है लोगों के प्रति असंवेदनशील ( Insensitive), अगले D का अर्थ है भय फैलाने का काम ( Deed of spreading fear) और ‘I’ का अर्थ है एक अयोग्य सीएम ( Incompetent CM)। 

गौरतलब है कि राज्य में चुनावी पारा पूरे शबाब पर है। 27 मार्च को पहले चरण का मतदान होगा। 2 मई को मतगणना में राज्य में स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *