West Bangal: The moment-changing mood of West Bengal made mamta banerjee cry …! After all, what annoys Mamata Banerjee with the slogan ‘Jai Shri Ram’?| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक साथ मंच साझा किया। लेकिन राज्य की मुखिया एक बार फिर यहां नाराज होती दिखीं। दरअसल ममता दीदी के मंच पर आते ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगा दिये जो सीएम को पसंद नहीं आए।

पीएम मोदी से पहले कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची ममता बनर्जी मंच पर नारेबाजी से नाराज हो गईं। ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। मंच पर संबोधन करने पहुंची ममता बनर्जी नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है।

मंच पर पहुंची ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार के प्रोग्राम का एक सम्मान होना चाहिए। मैं आभारी हूं पीएम मोदी और सांस्कृतिक मंत्रालय का कि उन्होंने समारोह का आयोजन कराया। मंच पर संबोधन करने पहुंची ममता बनर्जी नाराज हो गई और उन्होंने कहा कि किसी को कार्यक्रम में बुलाकार बेइज्जती करना शोभा नहीं देता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *