West Bangal: Threatened to kill life-threatening leaders in Bengal, writing on the wall, asked this BJP MLA to leave the area in 7 days, else he will be killed …!| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल विधायक अरिंदम भट्टाचार्य को शुक्रवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। एक पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने वाले नेता को जान से मारने की धमकी तक दी जाने लगी है। बीजेपी में शामिल हुए भट्टाचार्य को राज्य के शांतिपुर में एक दीवार पर लिखकर जान से मारने की धमकी दी गई है। 

 

WB: Death threats allegedly given to BJP’s Arindam Bhattacharya to leave Shantipur.

“Leave Shantipur within 7 days or you’ll be responsible for your murder,”written on a wall.

He says,”I accept challenge, I’ll not leave Shantipur.”

(Pic source: Arindam Bhattacharya’s office) pic.twitter.com/tlvHWRM92f
— ANI (@ANI) February 5, 2021

बंगाल के नदिया जिला में ऐसा एक मामला सामने आया है। शांतिपुर के बागदेवीपुर और करमचापुर इलाके में अरिंदम भट्टाचार्य के खिलाफ दीवार लेखन करके उनको जान से मारने की धमकी दी गई है। कई जगहों पर दीवार पर ऐसी धमकी लिखी गई है। जिसमें विधायक को सात दिनों के अंदर क्षेत्र से पलायन नहीं करने पर हत्या की धमकी मिली है।

भाजपा में शामिल हो चुके विधायक अरिंदम ने दीवारों पर लिखकर उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। हालांकि, सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस ने इन आरोपों से इंकार किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *