West Bangal: TMC expelled a woman MLA from party today amid defection, daughter of this former BCCI president may be included in BJP| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की बेटी विधायक वैशाली डालमिया को शुक्रवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। वैशाली डालमिया ने पिछले कुछ दिनों से अपनी ही पार्टी के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाया हुआ था। हाल ही में उन्होंने टीएमसी के कुछ नेताओ पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ भ्रष्ट नेता दीमक की तरफ पार्टी को कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले टीएम सी के कई नेता बीजेपी का दामन थाम चुके हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वैशाली डालमिया भी बीजेपी से संपर्क कर सकती हैं।

52 वर्षीय टीएमसी विधायक वैशाली डालमिया पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की बेटी हैं। उन्हें हाल ही में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ देखा गया था जब वह बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली से मुलाकात करने वुडलैंड्स अस्पताल पहुंची थीं। वैशाली डालमिया ने कहा था कि मेरे पास कुछ लोगों की शिकायत आई है जो पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *