West Bangal: TMC supremo and Bengal Chief Minister Mamata Banerjee will get leave from Kolkata’s SSKM Hospital, will campaign on wheelchair for a few days| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनावी प्रचार के दौरान कथित हमले में चोटिल हुईं मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी को आज शुक्रवार को एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। बनर्जी के बुधवार को घायल होने के बाद कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद व्हीलचेयर पर अस्पताल से बाहर आईं। उन्होंने व्हीलचेयर पर ही बैठकर कुछ दिन बंगाल चुनाव के लिए प्रचार करने की भी बात कही थी।

 

West Bengal: Chief Minister Mamata Banerjee discharged from SSKM Hospital, Kolkata pic.twitter.com/9oXlcnPqR4
— ANI (@ANI) March 12, 2021

अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने के दौरान, अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम ने कहा कि मेडिकल बोर्ड चाहता था कि ममता बनर्जी को अगले 48 घंटे तक और अस्पताल के देखरेख में रखा जाए, लेकिन उन्होंने डिस्चार्ज किए जाने की रिक्वेस्ट की। टीम ने आगे कहा कि उनकी इस रिक्वेस्ट को मानते हुए मेडिकल एडवाइज के साथ उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

कथित हमले के बाद ममता ने बुधवार को आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गई और उनके बाएं पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई हैं। इसके बाद, बीते दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अस्पताल के बिस्तर से वीडियो जारी कर अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *