West Bangal: While resigning Rawat, these big leaders of TMC tightened up on BJP and said – first manage your Uttarakhand, then think of coming to Bengal| national News in Hindi | West Bangal : रावत के इस्तीफा देते ही टीएमसी के इस बड़े नेता ने BJP पर कसा तंज, बोले

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे के बाद टीएमसी के एक बड़े नेता ने बीजेपी पर तंज कसा है। टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बंगाली भाषा में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि आगे उत्तराखंड शामला तारपॉर भाबिश बंगला…यानी पहले उत्तराखंड संभालो फिर बंगाल के बारे में सोचना।

 

#DidirSatheNandigram

Follow me on #Instagram for more pics, videos & infographics >> https://t.co/IAJlKRUy9l pic.twitter.com/mhlfb1n4mP
— Derek O’Brien | ডেরেক ও’ব্রায়েন (@derekobrienmp) March 9, 2021

आज कई दिनों की सियासी उठापटक के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में इस बार बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे के आमने सामने है। ऐसे में बीजेपी के सीएम के इस्तीफा देने पर टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पार्टी पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि सीएम त्रिवेंद्र रावत के राज्य में किए गए कार्यों से और उनकी वर्तमान स्थिति से बीजेपी आलाकमान नाराज हैं। उनके स्थान पर भाजपा किसी और दूसरे नेता को राज्य की बागड़ोर सौंपना चाहती है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *