WhatsApp chatlike controversy: Arnab Goswami gave this answer to Pakistan PM Imran Khan, said this on air strike| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। अर्नब गोस्वामी ने आखिरकार पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को जवाब दे ही दिया। व्हाट्सऐप चैटलीक विवाद का सहारा लेकर भारत के खिलाफ बयानबाजी करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को रिपब्लिक टीवी के संपादक ने जवाब दिया है। अर्नब गोस्वामी ने इमरान खान को घेरने के साथ उन आरोपों पर भी अपनी सफाई दी है जिनमें कहा जा रहा है कि उन्हें बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी पहले से थी।

इमरान खान को एक आतंकवादी देश में आईएसआई की कठपुतली बताते हुई अर्नब गोस्वामी ने कहा है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की इच्छा आधिकारिक रूप से स्पष्ट थी। किसी भी भारतीय राष्ट्रवादी के मन में कोई शंका नहीं थी कि हम जवाब देंगे। हमने दिया भी है।

अर्नब गोस्वामी ने चैनल की ओर से जारी एक बयान में कहा, इमरान खान ने बालाकोट को मानने से इनकार करने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में स्वीकार करना पड़ा। बालाकोट कोई ‘फॉल्स फ्लैग’ ऑपरेशन नहीं था, यह पाकिस्तानी आतंकवाद को सीधा और जरूरी जवाब था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *