Womens Day: Madhya Pradesh government introduced exemplary initiative on International Women’s Day, made this woman constable a full-day ‘home minister’| national News in Hindi

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश सरकार ने आज सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक बड़ा ही बेहतरीन उदाहरण लोगों के सामने रखा है। मध्यप्रदेश सरकार ने आज एक बड़ा फैसला लेते हुए अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक महिला कांस्टेबल को राज्य की एक दिन की गृह मंत्री बनाया है।

एएनआई की न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, आज सोमवार को मध्यप्रदेश पुलिस में कार्यरत महिला कांस्टेबल मीनाक्षी वर्मा को एक दिन का गृहमंत्री बनाया गया है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक आदेश पारित करके ये फैसला किया है। 

 

Madhya Pradesh: Woman constable Meenakshi Verma took charge as state home minister for a day today.

“I have given my chair to Meekankshi for the day on the occasion of #InternationalWomensDay,” State Home Minister Narottam Mishra says. pic.twitter.com/zBD722giKd
— ANI (@ANI) March 8, 2021

आज महिला दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में गृहमंत्री मिश्रा ने महिला कांस्टेबल को एक दिन के गृहमंत्री का कार्यभार सौंपा। आज पूरे दिन महिला कांस्टेबल मीनाक्षी वर्मा एक दिन गृहमंत्री रहेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *